YRKKH 6 December Written Update : ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षू का हुआ मौत

YRKKH 6 December Written Update : ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज की कहानी कुछ इस प्रकार से होने वाली है की एपिसोड की शुरुआत में आप देखेंगे मनीष के द्वारा धन्यवाद देने और रूही की वरमाल सह कुशल सम्पन हुआ कहने से शुरू होता है। इस बात को लेकर विद्या कहती हैं कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं ।

सुवर्णा बताती है कि वरमाला के रसम में कई बार से प्रॉब्लम सामने आ रही थी और इस बार आखिरकार सब कुशल संपन्न हो चुका है। मनोज वही मनीषा पर मजाक करते हुए हंसने लगता है । मनीष कहता है कि मैं उनके शादी में किसी भी तरीके की कोई बाधा नहीं चाहता मैं तो चाहता हूं कि वह हमेशा खुश रहे।

Ye Riskta Kya Kehalata Hai Writen Update 6 December

तभी पंडित जी के द्वारा अक्षु का कन्यादान करने के लिए कहा जाता है और अक्षू रोते हुए अभिरा का हाथ अरमान के हाथ में रखती है। दूसरी तरफ आप देखेंगे कि मनीष रूही का हाथ रोहित के हाथों में रख देता है। हुई रोते हुए अरमान के बारे में सोचती है। चारु शादी के लिए घाट बंधन रस्म को पूरा करती है।

YRKKH 6 December Written Update
YRKKH 6 December Written Update

डाक्टर अक्षू को कागजात वाली प्रक्रिया को पूरा करते हुए सिग्नेचर करने के लिए कहता है। रूही और रोहित भी दूसरी तरफ एक दूसरे के साथ फेरे लेते हुए नजर आते हैं।
रूही को सभी लोग यह रिश्ता क्या कहलाता है कहते हुए मजाक उड़ाते हैं। तभी रोहित का कहना है कि मैं उसे संभालने के लिए हमेशा उसके पास खड़ा रहूंगा।

YRKKH 6 December Written Update

दूसरी तरफ अरमान और अभीरा की शादी भी लगभग पूरी होने वाली है दोनों कागजात पर सिग्नेचर करते हैं । तब किपलिंग से लोग सिंदूर की मांग करते है और किपलिंग का कहना हैं मुझसे जितना हुआ मैंने किया लेकिन सिंदूर लाना भूल गई अभीरा यह बात सुनकर खुश और संकेत हो जाता है।

वह मंगलसूत्र देता है और कहता है की हम अभी उसकी व्यवस्था कैसे करेंगे। अक्षु कृष्ण भगवान के मंदिर के तरफ देखते हुए कहती है की कान्हा आपकी शादी को कही भी अधूरी नही छोड़ेंगे। तभी अरमान को वहा से सिंदूर मिल जाता है और एक तरफ अभीरा का मांग भरा जाता है दूसरी तरफ रोहित रूही की मांगों में सिंदूर भरता है।

इसे भी पढ़ें : Sam Bahadur Movie Box Office Collection Day 5 : विक्की कौशल के सैम बहादुर Animal के आगे होगी गायब!

इसके बाद सभी लोगो शादी को लेकर खुश हो जाते है और रोहित और रूही सबसे आशीर्वाद लेते है दूसरी तरफ भी यही प्रक्रिया शुरू होती है । तभी अक्षु अपने स्तिथि के बारे में ख्याल रखते हुए पारिवारिक स्तिथि के बारे में सोचती है और हाथ नीचे कर देती है। मशीन के बीप आवाज, अभीर परेशान , मनीष को बेचैनी होती है और वह गिर जाता है।

हर कोई उसके तरफ आगे बढ़ता है रूही पूछती है की क्या तुम ठीक हो ? सुवर्णा कहती है क्या हुआ आपको चक्कर कैसे आ गया क्या आप ठीक है तो मनीष अपनी स्तिथि के बारे में बताता है। मनीष कहता है की ऐसा लगा की मेरी जान चली गई तो दादी कहती है बेटी जब जाती है तो ऐसा होता है।

आगे :  अगले एपिसोड में रूही गृह प्रवेश करते हुए नजर आएंगे तभी गृह प्रवेश में उसका पैर लगड़ाते है और दादी कहती हैं कि यह अफसगुन है अभिरा कहती हैं कि मेरा और अरमान का रिश्ता केवल कागज पर लिखे सिग्नेचर पर है दरसल में हम ऐसे कभी पति और पत्नी नही बन सकते है ! सवाल? अरमान उसके तरफ देखता रह जाता है ।

Leave a Comment